Sun. May 19th, 2024

नाराज पत्नी ने पति से मांगा तलाक, पत्नी ने आरोप लगाया कि अपने घरवालों को ज्यादा महत्व देता है मुझे नही,

पत्नि ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि पति अपने माता पिता के साथ ज्यादा समय बीतता है। पत्नि ने बताया की शादी के शुरुआत से पति उसको नजर अंदाज करने लगा था, इन सभी हरकते उसे महसूस हो रहा था।

हालाकि अभी पति और पत्नी के रिश्ते को बचाए जाने की कोशिश के लिए काउंसलिंग चल रही है।

 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक आश्चर्यचकित कर देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में एक पत्नी अपने पति से सिर्फ इसलिए तलक लेना चाहती है , क्युकी उसका पति उससे ज्यादा अपने माता पिता को समय देता है। पत्नी ने बताया की पति घूमने के लिए गोवा ले जाने वाला था,लेकिन वह उसे अयोध्या लेकर चला गया,जिससे नाराज पत्नी ने कोर्ट में तलाक के लिए अपील की है। फिलहाल पति पत्नी के रिश्ते को बचाने के किए काउंसलिंग की जा रही है।

 

काउंसलर शैली अवस्थी ने बताया की यह मामला भोपाल के पिपलानी इलाके का है। इन दोनो को शादी पिछले वर्ष अगस्त 2023 में हुई। पति पेशे से आईटीआई इंजिनियर है। और वेतन अभी अच्छी खासी है। शादी के बाद दोनो पति पत्नि हनीमून पर जाने की सोच रहे थे। पत्नी ने विदेश जाने की इच्छा प्रकट की पत्नी पति बुजुर्ग माता पिता छोड़कर कही दूर नही जाना चाहता था, वह भारत में कही अच्छी जगह जाने बात कही, पत्नी पति के बात से सहमत होकर गोवा जाने का विचार किया।

 

दर्शन के लिए अपनी माता को अयोध्या और वाराणसी ले गया युवक

 

पत्नी ने अपने पति के उपर आरोप लगाते हुए कहा कि गोवा न जाके उसने अपने पत्नी से बताया कि वह अपने परिवार के साथ धार्मिक स्थल अयोध्या और वाराणसी जाने का निर्णय किया है। क्युकी उसकी मां को दर्शन करना था।

उस समय तो पत्नी अपने पति और पूरे परिवार के साथ दर्शन करने तो चली गई परन्तु धार्मिक स्थल से पुनः वापस आने के बाद दोनो पति पत्नि के बीच में इस बात को लेकर बहुत ज्यादा कहा सुनी हो गया। जिसके बाद पत्नी ने अपने पति से तलाक लेने का फैसला किया और कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दी।

 

रिलेशनशिप काउंसलर शैली अवस्थी के मुताबिक–

 

रिलेशनशिप काउंसलर शैली अवस्थी ने अपने अनुभव के अनुसार बताया कि, पत्नी ने अपने पति के ऊपर धोखा देने का आरोप लगाया क्युकी पति उससे ज्यादा समय अपने बुजुर्ग माता पिता और परिवार को देता है। जिसके वजह से उसे शादी के कुछ दिनों के बाद से महुसुस होने लगा की पति उसको नजरअंदाज करने लगा है। पति की इन सब हकरतो से परेशान पत्नी ने अपने पति से तलाक लेने के लिए कोर्ट में अपील की। फिलहाल रिलेशनशिप काउंसलर शैली अवस्थी ने बताया की पति पत्नी को इस झगड़े को सुझाने की पूरी कोशिश की जा रही है। ताकि इन दोनो के रिश्ते को बचाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *