Sun. May 19th, 2024
पति ने अपने पत्नी का काटा नस, बेटी को चाकू से किया वार, डबल मर्डर का केसपति ने अपने पत्नी का काटा नस, बेटी को चाकू से किया वार, डबल मर्डर का केस

पुणे न्यूज:–पति ने अपने पत्नी का काटा नस, बेटी को चाकू से किया वार, डबल मर्डर का केस,

पति ने अपने पत्नी का काटा नस, बेटी को चाकू से किया वार, डबल मर्डर का केस
पति ने अपने पत्नी का काटा नस, बेटी को चाकू से किया वार, डबल मर्डर का केस

न्यूज का सार:– 

पुणे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है। जहा एक व्यक्ति ने अपने ही पत्नी और नाबालिक बच्ची को चाकू मारकर हत्या कर दिया। सुचना के अनुसार बताया जा रहा है। कि, आरोपी पति ने घटना को उस टाइम अंजाम दिया। जब उसकी पत्नी सो रही थी। पति ने सोते हुए पत्नी का पहले चाकू से नस को काट देता है। लोगो का कहना है।कि, आए दिन पति और पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। और ऐसे ही उन दोनो का शुक्रवार की रात भी काफ़ी भयंकर लड़ाई हुआ। जिसके बाद पत्नी ने गुस्से में अपने पति को जान से मारने की धमकी देती है। और उसे छोड़कर चली जाने की बात कही। उसके बाद पति ने जो अपने पत्नि और नाबालिक बच्ची के साथ किया। पूरे इलाके में हलचल मच गई है। पति ने अपने पत्नी और मासूम, नाबालिक बच्ची को गुस्से में मौत के घाट उतार दिया।

 

विस्तार में पूरी न्यूज क्या है?

महाराष्ट्र के पुणे में एक परिवारिक विवाद के कारण डबल मडर का केस समाने आया है। जिसके बाद इस घटना से पुणे के इलाके में सनसनी फ़ैल चुका है। इस घटना के अंजाम के बाद लोगो का दिल दहला दिया है। सुचना के अनुसार बताया जा रहा है।कि, एक युवक ने अपने ही पत्नी और मासूम नाबालिक बच्ची को मौत के घाट उतार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद युवक खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच जाता है। और पुलिस स्टेशन में अपना गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी यूवक के इतना आसानी से अपना गुनाह कबूल कर लेने के बाद से सभी लोग हैरान हो गए। और दांतो तले उंगली दबा लिया।

 

सुचना के अनुसार, आरोपी अजय तालेवाले ने अपनी पत्नि श्रद्धा और नाबालिक बच्ची के साथ पीछले कई वर्षो से पुणे के दत्त नगर में अपने परिवार के साथ रहता था। लोगो ने बताया कि, अक्सर पति पत्नि के बीच में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। रोज की तरह दोनो के बीच शुक्रवार को किसी बात को लेकर बहुत ज्यादा बहस हुआ। जिसके बाद पत्नी ने अपने पति को गुस्से में जान से मारने की धमकी दे दी। और हमेशा के लिए उसे छोड़कर जाने की धमकी भी दी।

 

सोई हुई पत्नी की काटी नस:–

सुचना के अनुसार बताया जा रहा है। कि, पत्नी ने उसको जान से मारने की धमकी देने के साथ ही साथ उसे हमेशा के लिए छोड़ जाने की बात कही। जिसके बाद आरोपी अजय ने गुस्से में आधी रात को सोते हुए अपने पत्नी का नस काट दिया। जिसके बाद पत्नी की नींद खुल गई।और वह जोर जोर से चिल्लाने लगी। पत्नि के आवाज को दबाने के लिए पति उसका मुंह तकिए से दबाने लगा। तकिए से मुंह दबाने की वजह से पत्नी की सांसे रुक गई और उसकी मौत हो गई। चिल्लाने की वजह से अजय की छोटी सी बेटी का नींद खुल गई। और जानने के लिए वह कमरे में जाति है। जिसके बाद आरोपी अजय ने अपनी मासूम नाबालिक बच्ची को चाकू से मारकर us बच्ची को भी मौत के घाट उतार डाला।

 

मौत के बाद आरोपी ने कबूला अपना गुनाह:–

आरोपी अजय ने अपनी पत्नी और मासूम नाबालिक बच्ची दोनो को मौत के घाट उतारने के बाद वह सीधे पुलिस थाने पहुंच कर अपनी सारी गुनाह कबूल कर लेता और पुलिस के पूछे जाने पर घटना को क्यों और कैसे अंजाम दिया यह सारे मामले की जानकारी पुलिस को दिया। सिनियर पुलिस अधीक्षक दशरथ पाटिल ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी अजय ने घटना को अंजाम देने के बाद सीधे पुलिस थाने आता है। और अपना गुनाह कबूल करते हुए, ” कहा कि, मैने अपने बीबी और बेटी दोनों का चाकू मारकर हत्या कर दिया। उसने इसके पिछे का कारण परिवारिक विवाद बताया।

आरोपी अजय के गुनाह को कबूल करने के बाद पुलीस तुरन्त घटना स्थल पर अपने पुलीस फोर्स के साथ पहुंच जाती हैं। घटना स्थल पर बेटी जिसकी उम्र मात्र (16) साल और पत्नी (36) की शव कमरे से बाहर निकला और पोस्ट मॉर्टम के लिए दोनों के शवो को भेज दिया गया। सूत्रों से पता चला है कि, आरोपी अजय एक फाइनेंस कंपनी में छोटा मोटा काम करता था। और उसने अपने घर वालो के खिलाफ़ जाकर अपनी पत्नी श्वेता के साथ लव मैरिज किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *