Sun. May 19th, 2024
Suhani Bhatnagar Death: 'दंगल' की छोटी बबीता, नहीं रही, शरीर में जमा हो गया था फ्लूइडSuhani Bhatnagar Death: 'दंगल' की छोटी बबीता, नहीं रही, शरीर में जमा हो गया था फ्लूइड

Suhani Bhatnagar Death: ‘दंगल’ की छोटी बबीता, नहीं रही, शरीर में जमा हो गया था फ्लूइड

Suhani Bhatnagar Death: 'दंगल' की छोटी बबीता, नहीं रही, शरीर में जमा हो गया था फ्लूइड
Suhani Bhatnagar Death: ‘दंगल’ की छोटी बबीता, नहीं रही, शरीर में जमा हो गया था फ्लूइड

आमिर खान की एक फिल्म आई थी दंगल जिसमे चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर का देहांत हो गया दरसल सुहानी भटनागर की शरीर में जमा हो गया था फ्लूइड जिसके वजह से उनकी मृत्यु  हो गई दरसल आपको बता दे की फ्लूइड एक तरल पदार्थ होता है जो शरीर में जम गया था दिल्ली की एम्स में उनका इलाज चल रहा था लेकिन उनका मौत  हो गया सुहानी भटनागर  का अंतिम संस्कार शनिवार 17 फ़रवरी को फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा। लोगो के द्वारा  बताया जा रहा है कि गलत ट्रीटमेंट देने की वजह से उनकी जान गई है.

पूरी जानकारी क्या है चलिए जानते है – Suhani Bhatnagar Death

सुहानी भटनागर का अभी हाल में एक्सीडेंट हो गया था जिसकी वजह से उनके पैर में चोट लग गई और उनका पैर फ्रेक्चर हो गया जिसके बाद उनका इलाज हुआ लेकिन गलत मेडिसिन की वजह से  उनके शरीर में दुष्प्रभाव हुआ जिसकी वजह से उनके बॉडी में एक तरल पदार्थ जमा हो गया  था जिसका इलाज  AIIMS में हो रहा था इलाज के दौरान उनका शनिवार 17 फरवरी को निधन हो गया . सुहानी भटनागर की माने तो उनकी उम्र करीब  19 साल थी, और उनहोंने अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान के साथ बेस्ट  बलॉक बस्टर फिल्म दंगल से की थी।

 

और भी न्यूज़ पढ़े …………

Weather News: 18 और 19 फरवरी को बदलने जा रहा है मौसम, जारी हुआ बारिश, तूफान और बर्फबारी का ऑरेंज अलर्ट

One thought on “Suhani Bhatnagar Death: ‘दंगल’ की छोटी बबीता, नहीं रही, शरीर में जमा हो गया था फ्लूइड”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *