Sun. May 19th, 2024
12 साल के मासूम बच्चे की हत्या, पास के खेत में मिला शव,12 साल के मासूम बच्चे की हत्या, पास के खेत में मिला शव,

Bihar News: 12 साल के मासूम बच्चे की हत्या, पास के खेत में मिला शव,

 

12 साल के मासूम बच्चे की हत्या, पास के खेत में मिला शव,
12 साल के मासूम बच्चे की हत्या, पास के खेत में मिला शव,

यह मामला बिहार में पटना में स्थित धनरूआ थाना के इलाके से रूह कपा देने वाली घटना सामने आई है। एक 12 साल के मासूम बच्चे की किसी ने गला रेत कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जब गांव के लोगों ने उस मासूम बच्चे का शव पास के स्थित एक खेत में देखा तो बीना देर किए पुलीस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची कर बच्चें के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Bihar–Patna news:– विस्तार में पूरी न्यूज क्या है – 12 साल के मासूम बच्चे की हत्या, पास के खेत में मिला शव,

यह रूह कपा देने वाली घटना पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र की है। जहां पर एक 12 साल के मासूम बच्चे की बहुत ही निर्मम तरीके से गला रेत कर हत्या कर दिया गया। आरोपी ने घटना को बड़े सफाई से अंजाम देने के बाद मृत बच्चे का शव गेहूं के खेत में फेक दिया। और आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया। इस रूह कपा देने वाली घटना से वहा के क्षेत्र वासी पूरी तरह से सहम गए है। पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस उस 12 साल के मासूम बच्चे के शव को खेत से बरामद करने के बाद उसे पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया, और घटना स्थल की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
सुचना के मुताबिक, 12 साल के उस मासूम बच्चे का नाम कुणाल कुमार है। यह मृत बच्चा पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के गुसाई मठ का मूल निवासी है। लोगो का कहना है। कि, कुणाल 6 मार्च से ही लापता चल रहा है। घर वालो ने कुणाल को बहुत खोजने के बाद जब कुछ भी पता नहीं चला तो, कुणाल के पिता अरूण कुमार ने नजदीकि पुलिस थाने में अपने बेटे कुणाल की गुमसूदी का रिपोर्ट दर्ज कराया। जिसके बाद कुणाल का शव 8 मार्च को शाम के समय में पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र के पास के गेहूं के खेत में मिला। जब गेहूं के खेत में ग्रामीणों ने मासूम बच्चे का शव देखा तो, पूरे गांव में हलचल मच गई। ग्रामिणो ने इस घटना की सुचना पुलिस को दिया। सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चें की पहचान कराने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। और घटना स्थल की जांच पड़ताल शुरू कर दिए। कुणाल के पिता और पुलिस को इस दर्दनाक मौत के पिछे किसका हाथ है। अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस घटना के बाद से परिवार वालों के उपर दुखों का पहाड़ टूट पडा।

12 साल के मासूम बच्चे की हत्या, पास के खेत में मिला शव, पर पटना के एसडीपीओ ने क्या कहा इस मामले पर:–

पटना के मसौढ़ी के एसडीपीओ उदय शंकर ने इस घटना के बारे में कहा कि, इस 12 साल के मासूम बच्चे की गला रेत कर हत्या कर दिया गया है। पिता के द्वारा बच्चे के शव की पहचान कर ली गई है। इस दर्दनाक हत्या का घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया। अभी तक तो हत्या का आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है। पुलिस का कहना है की आरोपी चाहे जो भी हो बहुत ही जल्द उसे गिरफ्तार किया जायेगा। फिलहाल 12 साल के इस मासूम बच्चे के शव को पोस्ट मार्टम के लिए नालंदा मेडीकल कॉलेज भेज दिया गया है। बच्चे की गुमसुदी का मामला 5 मार्च को गोपाल पुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। पुलिस की छानबीन में पता नहीं चल पाया था लेकिन पुलिस हमेसा जाच में लगी थी लेकिन पुलिस को पता चल पता उससे पहले आरोपी ने हत्या किया और फरार हो गया पुलिस आरोपी की तलास में जगह जगह छापे मार रही है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *