Sun. May 19th, 2024
बलिया न्यूज:– किन्नरों ने किया लड़ाई, दूसरे पक्ष के किन्नरों ने बेरहमी से पीटाबलिया न्यूज:– किन्नरों ने किया लड़ाई, दूसरे पक्ष के किन्नरों ने बेरहमी से पीटा

बलिया न्यूज:– किन्नरों ने किया लड़ाई, दूसरे पक्ष के किन्नरों ने बेरहमी से पीटा

बलिया न्यूज:– किन्नरों ने किया लड़ाई, दूसरे पक्ष के किन्नरों ने बेरहमी से पीटा
बलिया न्यूज:– किन्नरों ने किया लड़ाई, दूसरे पक्ष के किन्नरों ने बेरहमी से पीटा

न्यूज का सार:– बलिया जिले से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। किन्नरों ने आपस में ही लड़ाई कर लिया। दोनो पक्ष के लोगो ने आपस मे काफी मार पिट किया। दोनो पक्षों के लोगो ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी।

विस्तार में पूरी न्यूज क्या है?

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में दो पक्षों के किन्नरों ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। दोनो पक्षों के बीच में जंग छिड़ जाती है। एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के लोगो को बहुत ही बेरहमी से पीटा, और उनको सजा देने के लिए दूसरे पक्ष के किन्नरों के बाल काट डाले। और चप्पल पर थूक कर बहुत ही मेरहमी से चटाया। घायल किन्नरों ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की। और इस मामले की विडियो शोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। घायल पक्ष के किन्नरों ने पुलिस थाने के बाहर धरना प्रदर्शन कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दोनों पक्षों के किन्नरों के बीच में क्षेत्र बटवारे को लेकर बहुत ज्यादा बहस हो गया। और आपस में लड़ने लगे। एक पक्ष के किन्नरों ने दूसरे पक्ष के किन्नरों की बहुत ही बेरहमी से पिटाई की। उसके बात बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। किन्नरों ने दूसरे पक्ष के लोगो के बाल काट दिया और चप्पल पर थूक कर चटाया। साथ ही साथ एक और किन्नर के बाल काट डाले। चप्पल पर थूक कर चटाने वाला वीडियो शोसल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है।

पुलिस को इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। कैमरे में कैद विडियो पुलिस को मिल चुकी है। इस वीडियो के अधार पर पुलिस आगे की कारवाही की जा रही है। इस मामले की चर्चा इलाकों में फैली हुई है। पुलिस ने बताया कि, सबूत इकट्ठा करने के बाद ही इस मामले की कोई भी कारवाही की जाएगी।

किन्नरों के बीच छिड़ा हंगामा:–

दरअसल यह गंभीर मामला दो दिन पहले ही पुलिस थाने पर दो किन्नरों की गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसकी सूचना पुलिस को एक किन्नर पक्ष के लोगो से मिली थी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने उन दो लापता किन्नरों का गुमसुदगी का शिकायत दर्ज किया था। इसी दौरान एक विडियो शोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा था। जिसमे दो किन्नरों के साथ उसके ही किन्नर जाति के लोगो ने मारपीट किया और बाद में सजा देने के लिए पहले उनके बालो को काटा और फिर चप्पल पर थूककर किन्नरों को चटाया। जिसकी शिकायत किन्नरों ने पुलिस थाने में दर्ज कराया। और कैमरे में कैद मार पीट और उनके बाल काटने और चप्पल पर थूककर किन्नरों को चटाने की विडियो पुलिस को दिया।

पुलिस अधिकारियो का क्या कहना है?

पुलीस के अनुसार , पुलिस ने बताया कि, इस मामले की एफआईआर दर्ज कर लिया गया गया। एक पक्ष के 5 किन्नरों को पकड़ लिया गया है। और जो सोशल मीडिया पर वायरल विडियो की जांच अभी की जा रही है। इस इस वीडियो से आरोपी किन्नरों के खिलाफ जो भी सबूत मिलेगा, उसके हिसाब से इस मामले की कारवाही भी किया जाएगा। घायल पक्ष के किन्नरों ने पुलिस के पर जल्द से जल्द एक्सन लेने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *